क्या आप शॉवर रूम और बाथरूम के बीच फेंग शुई को जानते हैं

शॉवर रूम निर्माताओं का चयन करते समय, हमारा घर अभी भी सजाया गया है। भूगर्भ के क्षेत्र में, घर के केंद्र को शौचालय के रूप में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। पानी की आपूर्ति और जल निकासी सूची के शीर्ष पर अन्य कमरों से होकर गुजर सकती है, जिसे बनाए रखना बहुत मुश्किल है। दूसरा, अगर सीवेज पाइप दूसरे कमरों से होकर गुजरता है तो यह ज्यादा से ज्यादा बोरिंग हो जाएगा। तीसरे बाथरूम का दरवाजा सीधे चूल्हे के विपरीत नहीं हो सकता । बाथरूम के तथाकथित पांच तत्व पानी के हैं, जो बेईमानी से गैस उगलने का स्थान है । रसोई का चूल्हा आग से संबंधित है, जो चीजों को पकाने का स्थान है। इसका स्वभाव पूरी तरह से अलग है, पानी और आग असंगत हैं, जो परिवार के लिए हानिकारक है।


शॉवर रूम निर्माता


तो फिर शौचालय के लेआउट पर एक नज़र डालते हैं। शौचालय की दिशा निवास की दिशा के समान नहीं होनी चाहिए। फेंगशुई में रहने के चीनी पारंपरिक रिवाज के अनुसार, उदाहरण के लिए, यदि निवास द्वार की दिशा दक्षिण की ओर होती है, तो जब लोग शौचालय पर बैठते हैं, यदि वे दक्षिण का सामना करते हैं, तो वे शौचालय और निवास की एक ही दिशा के वर्जित के दोषी हैं। समाधान यह है कि शौचालय की दिशा को बदलकर निवास की दिशा के विपरीत किया जाए। बाथटब का आकार आयताकार या गोल होता है। नियमित रूप से पेंटागन और हेक्सागोन का भी उपयोग किया जा सकता है, लेकिन त्रिकोण या अनियमित आकृतियों का उपयोग न करें। बाथटब बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए, मुख्य रूप से व्यावहारिक होना चाहिए, जिसे खरीदने से पहले सावधानीपूर्वक विचार किया जाना चाहिए।

शॉवर रूम निर्माताओं के नजरिए से, हम गैर-मानक उत्पाद करते हैं। फेंगशुई जैसे ग्राहकों के अच्छे इरादों के आंकड़ों और पैमाने के अनुसार, हम उनसे निपट सकते हैं। शॉवर रूम की सतह उज्ज्वल है, और अधिक प्रकाश पारदर्शी है, खासकर जब यह उज्ज्वल है और प्रकाश देखा जा सकता है। ये एक रोमांचक और सकारात्मक माहौल बनाने में मदद करते हैं।